वरुण धवन और कियारा आडवाणी जुगजुग जियो के प्रमोशन के लिए पहुँचे पुणे

0
100
वरुण धवन और कियारा आडवाणी जुगजुग जियो के प्रमोशन के लिए पहुँचे पुणे
वरुण धवन और कियारा आडवाणी जुगजुग जियो के प्रमोशन के लिए पहुँचे पुणे

 

पुणे, 18 जून, 2022: चर्चित फिल्म ‘जुगजुग जियो’ के रिलीज़ होने में अब कुछ ही दिन बाकि हैं। इसके लिए पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के कामों में जोरों-शोरों से लगी है। इसी बीच फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे वरुण धवन और कियारा आडवाणी शनिवार को इसका प्रमोशन करने पुणे पहुँचे, जहाँ वे सिनेपॉलिस सीज़न्स मॉल और सूर्यदत्ता कॉलेज में फैंस के साथ रूबरू हुए और खूब धमाल किया।

फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यही कारण है कि फिल्म को प्रमोट करने के सिलसिले ने भी अब ज़ोर पकड़ लिया है। फिल्म का ट्रेलर अपने लॉन्च के समय से ही काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है, ऐसे में पुणे के फैंस की खुशियों को दोगुना करते हुए बॉलीवुड के चहेते वरुण और कियारा ने उनमें उत्साह की लहर दौड़ा दी। पुणे की जनता को लेकर उत्साहित वरुण ने कहा, “पुणे एक ज़िंदादिल शहर है, और मैं बहुत खुश हूँ कि फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुझे पुणे आने का मौका मिल सका। वहीं कियारा ने कहा, “पुणे में जुगजुग जियो के प्रमोशन के दौरान हमें लोगों का असीम प्यार मिला, जो मेरे और वरुण के लिए बहुत मायने रखता है। उम्मीद करती हूँ कि फैंस फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे।

फिल्म के रिलीज़ होने में एक हफ्ते से भी कम समय बाकी

पारिवारिक मनोरंजन फिल्म जुगजुग जियो के स्टार कास्ट में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर, अभिनेत्री नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। यह फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम18 स्टूडियोज़ और हिरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। कोरोना महामारी के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ होने में एक हफ्ते से भी कम समय बाकी है, जिसके रिलीज़ होने का दर्शक और फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here