बहनों की शादी का जिम्मा उठाएंगे अक्षय कुमार, दहेज को लेकर दिया खास मैसेज

0
183
बहनों की शादी का जिम्मा उठाएंगे अक्षय कुमार, दहेज को लेकर दिया खास मैसेज
बहनों की शादी का जिम्मा उठाएंगे अक्षय कुमार, दहेज को लेकर दिया खास मैसेज

 

एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के बाद एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्म का खूबसूरत ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बहनों के ईर्द-गिर्द घूमता है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है तो चलिए आपको बताते हैं ये कैसा है।

जब बहनों की शादी हो जाएगी तब करूंगा मैं शादी

दो मिनट 25 सेकेंड के रक्षा बंधन के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार से कहती हैं कि बचपन से सपना देख रही हूं तुमसे शादी करने का कब लेकर आओगे बारात ? इस पर अक्षय कहते हैं जब बहनों की शादी हो जाएगी तब करूंगा मैं शादी। चार बहनों की शादी की चिंता लेकर बैठा भाई दहेज को लेकर परेशान है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय का एक डायलॉग है, ‘भाई साहब इस देश के हर घर में एक बेटी बैठी है, जिसका दहेज कम पड़ रहा है।

फिल्म में भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा का लीड रोल

बस इस उम्मीद में कि बेटी की शादी छाती चौड़ी करके कर सके हर बाप-भाई अपनी हड्डियां गला रहा है।’ आखिर में उनकी बड़ी बहन की शादी दिखाई जा रही है, जिसके लिए अक्षय कहते हैं, दुकान गिरवी रख दी है। आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर से ये साफ हो गया है कि ये फिल्म दहेज प्रथा को लेकर खास संदेश देगी। फिल्म के जरिए लोगों से कहा जा रहा है कि दहेज के लिए बाप-भाई क्या कुछ नहीं करते हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here