साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म पर लगी मोहर

0
143
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म पर लगी मोहर
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म पर लगी मोहर

 

आने वाली है अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म और इन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने का शरह जाता है निर्माता निर्देशक करण जौहर को हालांकि इस फिल्म में करण जौहर की कंपनी सिर्फ एक पार्टनर के तौर पर ही रहेगी। ठीक वैसे जैसे सूर्यवंशी’ में थी।इस फिल्म के असली कप्तान अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद है। इस फिल्म में तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी के कुछ दिग्गज कलाकारों को लेने की बात हो रही है। अल्लू अरविंद ने इस फिल्म के लिए देश की अलग अलग भाषाओं की दूसरी दिग्गज कंपनियों से भी बात की है।

भंसाली के प्रोजेक्ट को किया इंकार

‘पुष्पा पार्ट वन’ यानी ‘पुष्पा: द राइज’ की हिंदी में शानदार कामयाबी के बाद अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड में धमाकेदार एन्टरी की तैयारी चल रही है|मार्च महीने में अल्लू अर्जुन मुंबई आकर हिंदी सिनेमा के कुछ दिग्गज निर्माताओँ से मिले। जिसमें धर्मा प्रोडक्शंस के कर्ताधर्ता करण जौहर से लेकर संजय लीला भंसाली का नाम शामिल हैं। करण जौहर अर्जुन मुंबई को सिर्फ अभिनेता के तौर पर लेना चाहते थे जिससे उन्होंने इंकार कर दिया था। अल्लू अर्जुन ने भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह के साथ काम करने से भी कर दिया था।

लोकेश कनगराज संभालेंगे कमान

सूत्रों के मुताबिक ‘कैथी’ और ‘मास्टर’ की शानदार कामयाबी के बाद इन दिनों तमिल अभिनेता विजय के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त निर्देशक लोकेश कनगराज को अल्लू अर्जुन की पहली बहुभाषी फिल्म की कमान संभालने का मौका मिला है। लोकेश की एक फिल्म ‘विक्रम’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए हैं। अपनी अगली प्रस्तावित फिल्म की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद लोकेश अभिनेता अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडियन फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here