मेजर’ ने अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दी कड़ी टक्कर, चौथे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त

0
166
मेजर’ ने अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दी कड़ी टक्कर, चौथे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त
मेजर’ ने अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दी कड़ी टक्कर, चौथे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त

 

बॉक्स ऑफिस पर 3 जून को ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ के साथ फिल्म ‘मेजर’ भी रिलीज हुई। दर्शकों के सामने इस हफ्ते 3 फिल्में थीं। हालांकि ‘मेजर’ के रिलीज होने से पहले चर्चा थी कि दो बड़ी बजट की फिल्मों का मुकाबला कैसे करेगी। जब ओपनिंग डे का कलेक्शन आया तो हैरान करने वाला था। फिल्म ने अच्छी शुरुआत की और वीकडेज में भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर है, जो 26/11 आतंकी हमले में शहीद हो गए थे।

विक्रम’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका तेलुगू एक्टर अदिवी शेष ने निभाई है। फिल्मों की असली परीक्षा वीकडेज से शुरू होती है। ऐसे में ‘मेजर’ के साथ रिलीज हुई फिल्मों के कलेक्शन पर नजर डालें तो चौथे दिन ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की कमाई सिमटकर केवल 5 करोड़ के करीब रह गई। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का कुल कलेक्शन 44 करोड़ है। फिल्म को ‘भूलभुलैया’ से भी कड़ी टक्कर मिल रही है जो अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है और 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। वहीं कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ भी कई रिकॉर्ड तोड़ती दिखी। ‘विक्रम’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

‘मेजर’ का बजट 25 करोड़

फिल्म ‘मेजर’ हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज की गई है। एक वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 7 करोड़, शनिवार को 7.3 करोड़, रविवार को 7.65 करोड़ और सोमवार को 3.1 करोड़ का कलेक्शन किया है। चार दिन में फिल्म ने 25.65 करोड़ कमा लिए हैं। ‘मेजर’ का बजट 25 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में सई मांजरेकर, शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज और रेवती हैं। इसका निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। इसके प्रोड्यूसर महेश बाबू हैं।

पिछले तीन दिनों में इस फिल्म ने 39.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन

दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज पहले दिन से दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। पिछले तीन दिनों में इस फिल्म ने 39.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं सोमवार को इस फिल्म की रफ्तार और धीमी हो गई। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से रविवार के मुकाबले सोमवार को सम्राट पृथ्वीराज सभी भाषाओं में मात्र 4.60 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here