बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज , दूसरे दिन भी कमाई में नहीं दिखा बड़ा इजाफा

0
116
बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज , दूसरे दिन भी कमाई में नहीं दिखा बड़ा इजाफा
बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज , दूसरे दिन भी कमाई में नहीं दिखा बड़ा इजाफा

 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फिल्म के जरिये डेब्यू करने वालीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजुकमारी संयोगिता बनी हैं। यह तो सभी जानते हैं कि रिलीज से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई थी। फिर चाहे अक्षय का लुक रहा हो या फिल्म का टाइटल, यह लगातार विवादों में घिरी ही रही। इतना ही नहीं, यूपी समेत अन्य राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी किया गया बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज ने भारत में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, दूसरे दिन की बात करें तो भी कोई भारी उछाल देखने को नहीं मिला है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने भारत में 12.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 40 से 50 करोड़ का बिजनेस किया

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 23 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। गौरतलब है कि अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रुपयों के साथ ओपनिंग की थी। वहीं सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन कुल 10 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया। बता दें, कमल हासन की फिल्म विक्रम के सामने अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज की रफ्तार धीमी पड़ गई है। कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 40 से 50 करोड़ का बिजनेस किया था। सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके साथ संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी अहम रोल में हैं. अक्षय कुमार की फिल्म का क्लैश एक्टर अदिवि शेष की फिल्म मेजर और कमल हासन की विक्रम से हो रहा है।

सम्राट पृथ्वीराज के मुकाबले कमल हासन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के मुकाबले कमल हासन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सम्राट पृथ्वीराज में पहली बार मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार की जोड़ी बनी है. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज से पहले गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने देखा था. फिल्म की कमाई में उछाल देखकर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और बेहतर परफॉर्म कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here