भूल भुलैया 2′ की सक्सेस पार्टी में राजपाल यादव को गोद में उठाते नजर आए कार्तिक आर्यन, तब्बू संग लगाए ठुमके

0
153
भूल भुलैया 2' की सक्सेस पार्टी में राजपाल यादव को गोद में उठाते नजर आए कार्तिक आर्यन, तब्बू संग लगाए ठुमके
भूल भुलैया 2' की सक्सेस पार्टी में राजपाल यादव को गोद में उठाते नजर आए कार्तिक आर्यन, तब्बू संग लगाए ठुमके

भूल भुलैया 2′ की सक्सेस पार्टी में राजपाल यादव को गोद में उठाते नजर आए कार्तिक आर्यन, तब्बू संग लगाए ठुमके

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है और आगे भी फिल्म की कमाई रुकती हुई नजर नहीं आ रही। ऐसे में फिल्म के मेकर्स से लेकर स्टार्स तक की खुशी सातवें आसमान पर है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म की सफलता पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें ‘भूल भुलैया 2’ के स्टार्स ने खूब धमाल मचाया।

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन की खुशी देखते बन रही थी

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन की खुशी देखते बन रही थी। अभिनेता के चेहरे की स्माइल पर हर किसी का ध्यान गया। इस पार्टी में कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। उन्होंने ब्लैक जींस के साथ टी-शर्ट और जैकेट पहनी थी। इस पार्टी में कार्तिक आर्यन के साथ निर्देशक अनीस बज्मी, प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और मुराद खेतानी, तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा दिखे।

मीडिया के लिए पोज देते हुए दिखाई दिए

इस मौके पर फिल्म से जुड़े सभी लोग एक साथ मीडिया के लिए पोज देते हुए दिखाई दिए। इस पार्टी में कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव और तब्बू की मस्ती ने सबका ध्यान खींच लिया था। एक तरफ कार्तिक ने पार्टी में राजपाल यादव को अपनी गोद में उठा लिया था। इस मौके की तस्वीर भी सामने आई है। दूसरी तरफ कार्तिक और तब्बू भी एक साथ डांस करते दिखे थे।

फिल्म की स्टारकास्ट ने इस मौके को खूब एंजॉय किया था

तस्वीरों से भी साफ है कि फिल्म की स्टारकास्ट ने इस मौके को खूब एंजॉय किया था। हालांकि, इस पार्टी में कियारा आडवाणी नहीं पहुंचीं। फिल्म की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दूसरे हफ्ते में भी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने सोमवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही अनीस बज्मी की फिल्म ने 11 दिनों में कुल 128.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here