आमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर

0
150
आमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर
आमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर

आमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर

आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इससे पहले वह फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। आमिर फिल्म के ट्रेलर प्रीव्यू के लिए पहुंचे। इस दौरान उनका लुक काफी कैजुअल था। उन्होंने ब्लू कलर की धोती पैंट, व्हाइट टी शर्ट और पिंक शर्ट पहनी थी। इवेंट में पहुंचने के बाद पहले आमिर ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और फिर वह गोलगप्पे खाने चले गए। इस दौरान आमिर के साथ फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन भी थे। दोनों ने फिर साथ में फोटोज क्लिक करवाई थीं।

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होगा वो भी आईपीएल 2022 के फिनाले में। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह लीड रोल में हैं। लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है जो साल 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। आमिर खान ने खुद बताया था कि इस फिल्म को बनने में 14 साल लग गए। उन्होंने कहा था, जून, जुलाई में फिल्म को 14 साल हो जाएंगे, जबसे इसका काम शुरू हुआ था। पहले के कुछ साल तो हम फिल्म के राइट्स के लिए ही भागते रहे। वैसे कोविड की वजह से भी फिल्म पोस्टपोन हुई है।

वहीं शूटिंग के दौरान करीना कपूर प्रेग्नेंट भी हो गई थीं। आमिर ने इस बारे में कहा था, ‘पूरा वर्ल्ड एक तरफ कोरोना से लड़ रहा था। वहीं हम कोरोना के साथ-साथ करीना कपूर खान को लेकर भी डील कर रहे थे जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। करीना प्रेग्नेंट हो गई थीं। तो कोविड के बाद अब हमें करीना की प्रेग्नेंसी को भी डील करना था। तो इस फिल्म के दौरान हमें हवा ने कई अलग-अलग दिशा में ढकेला, लेकिन हमने फाइनली ये फिल्म बनाई और अब हम इसे दर्शकों को दिखाने के लिए एक्साइटेड हैं।’

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर से पहले फिल्म के दो गाने ‘कहानी’ और ‘मैं की करां’ रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म को 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here