‘KGF 3’ में यश के साथ अब ऋतिक रोशन का भी होगा धमाका, मेकर्स ने बताई तीसरे पार्ट की प्लानिंग

0
120
'KGF 3' में यश के साथ अब ऋतिक रोशन का भी होगा धमाका, मेकर्स ने बताई तीसरे पार्ट की प्लानिंग
'KGF 3' में यश के साथ अब ऋतिक रोशन का भी होगा धमाका, मेकर्स ने बताई तीसरे पार्ट की प्लानिंग

‘KGF 3’ में यश के साथ अब ऋतिक रोशन का भी होगा धमाका, मेकर्स ने बताई तीसरे पार्ट की प्लानिंग

सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ अभी तक सिनेमाघरों में धूम मचा रही हैं। फिल्म ने 1230 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड्स को ब्रेक कर दिया है। ‘रॉकी भाई’ अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन की वजह से सभी जगह मशहूर हो चुके हैं। फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट के हिट होने के बाद अब मेकर्स तीसरे पार्ट को लाने का प्लान बना रहे हैं। फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है।

लोगों को जानना है कि आखिर तीसरे पार्ट में रॉकी भाई बचेंगे या नहीं?

लोगों को जानना है कि आखिर तीसरे पार्ट में रॉकी भाई बचेंगे या नहीं? आखिर अब होगा क्या? इसी बीच फिल्म के मेकर्स की ओर से कुछ जानकारी सामने आई है और ऐसा कहा जा रहा है कि KGF 3 में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी हो सकते हैं। फिल्म केजीएफ 3 के अपडेट के लिए फैंस लगातार मेकर्स से सवाल करते रहते हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में ऋतिक रोशन हो सकते हैं।

फिल्म में एक रोल के लिए उनसे संपर्क किया गया है

फिल्म में एक रोल के लिए उनसे संपर्क किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील इसके तीसरे पार्ट पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन अभी वह फिल्म ‘सलार’ की शूटिंग में बिजी है। लेकिन मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा थोड़ा अपडेट शेयर किया है। केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस, होम्बले फिल्म्स के को-सीईओ विजय किरागंदूर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘केजीएफ 3 इस साल नहीं रिलीज की जाएगी। हमारे कुछ प्लान्स हैं लेकिन प्रशांत नील इस वक्त फिल्म सलार में बिजी हैं तो अभी इस पर काम स्लो चल रहा है। यश अपनी अगली फिल्म का जल्द ही ऐलान करेंगे।

केजीएफ 3 पर काम शुरू करने के लिए फ्री हों

इसलिए हम चाहते हैं कि वो सही समय पर एक साथ आएं जब वो पूरी तरह से केजीएफ 3 पर काम शुरू करने के लिए फ्री हों। अभी हम नहीं बता सकते कि किस तारीफ या दिन से हम फिल्म का काम शुरू करेंगे। जब हम डेट्स फाइनल कर देंगे, तभी स्टार कास्ट के बारे में कंफर्म करेंगे। अगर हम दूसरे एक्टर्स को कास्ट करने का प्रोसेस शुरू करेंगे तो ये उनकी फिल्मों पर भी पूरी तरह से डिपेंड करेगा। फिलहाल, सबकुछ इस पर है कि हम तीसरे पार्ट के लिए काम कब शुरू कर पाते हैं।’ बता दें, केजीएफ 2 में यश, श्रीनिधि शेट्टी के अलावा रवीना टंडन, संजय दत्त लीड रोल में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here