Dhaakad Box Office Day 1 : ‘भूल भुलैया 2’ के सामने कंगना की ‘धाकड़’ गिरी धड़ाम

0
157
Dhaakad Box Office Day 1 : 'भूल भुलैया 2' के सामने कंगना की 'धाकड़' गिरी धड़ाम
Dhaakad Box Office Day 1 : 'भूल भुलैया 2' के सामने कंगना की 'धाकड़' गिरी धड़ाम

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं जो देश के खिलाफ बुरे लोगों से लड़ती हैं। फिल्म में विलेन का किरदार अर्जुन रामपाल ने निभाया है वहीं दिव्या दत्ता भी फिल्म में नेगेटिव किरदार में हैं।

फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला

इस फिल्म में कंगना ने भरपूर एक्शन किया है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का जबरदस्त एक्शन तो दर्शकों को पसंद आया, लेकिन फिल्म की स्टोरी लाइन ज्यादा स्ट्रॉन्ग होने की वजह से ये फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींच नहीं पाई। इसी बीच अब फिल्म के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है। फिल्म की कमाई बहुत कम हुई है। ऐसे रिस्पॉन्स की तो कंगना ने भी उम्मीद नहीं की होगी।

फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ के लगभग का कलेक्शन किया

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ के लगभग का कलेक्शन किया है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आएगा। कंगना की फिल्म धाकड़ की कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया से बॉक्स ऑफिस टक्कर थी। हालांकि दोनों स्टार्स इस टक्कर को पॉजिटिवली ले रहे थे। वैसे भी दोनों की फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं।

भूल भुलैया 2, कॉमेडी हॉरर है तो वहीं धाकड़ एक्शन और थ्रिलर फिल्म

भूल भुलैया 2, कॉमेडी हॉरर है तो वहीं धाकड़ एक्शन और थ्रिलर फिल्म। हालांकि पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से इस बॉक्स ऑफिस क्लैश में भूल भुलैया 2 ने बाजी मार ली है। धाकड़ को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। ये रजनीश की पहली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है।

कंगना ने कहा था कि लोगों ने मुझे बदनाम किया

बता दें कि एक्ट्रेस ने एक फिल्म के एक इवेंट के दौरान कहा था कि कई लोगों ने रजनीश को कंगना को लेकर चेताया था कि आप अपनी पहली फिल्म कंगना को लेकर कर रहे हो ? कंगना ने कहा था कि लोगों ने मुझे बदनाम किया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here