रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार में नहीं दिखा कोई जोर, फर्स्ट डे कलेक्शन ने किया मायूस

0
134
रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार में नहीं दिखा कोई जोर, फर्स्ट डे कलेक्शन ने किया मायूस
रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार में नहीं दिखा कोई जोर, फर्स्ट डे कलेक्शन ने किया मायूस

 

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले विवादों में फंसी इस फिल्म को लेकर तगड़ा बज क्रिएट किया गया था और इसके प्रमोशन में भी रणवीर सिंह ने कोई कसर नहीं छोड़ी, हालांकि बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है।

जयेशभाई जोरदार का ओपनिंग डे बिजनेस बहुत ही फीका रहा

जयेशभाई जोरदार का ओपनिंग डे बिजनेस बहुत ही फीका रहा है और क्रिटिक्स से भी इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस ‘जर्सी’ और ‘रनवे-34’ के आसपास ही रहेगा। बता दें कि जर्सी ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था और रनवे-34 का पहले दिन का बिजनेस सिर्फ 3 करोड़ रुपये ही रहा।

महज 3 करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस किया

तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि इसने महज 3 करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस किया है। रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का बॉक्स ऑफिस पर कोई जोर नहीं दिखा पाना थोड़ा शॉकिंग इसलिए भी है क्योंकि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रणवीर के करियर का ग्राफ पिछली कई फिल्मों से लगातार ऊपर जा रहा था। रणवीर सिंह ने अभी तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और उनकी हर फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें भी काफी ज्यादा रहती थीं। लेकिन इस बार थिएटर्स में वो करिश्मा देखने को नहीं मिला।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जहां इस फिल्म को ‘पूअर’ बताया

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जहां इस फिल्म को ‘पूअर’ बताया है वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आंकड़ों के आधार पर जयेशभाई जोरदार का बिजनेस रणवीर सिंह की फिल्म ‘किल दिल’ और ‘लुटेरा’ से भी खराब बताया गया है। कहानी की बात करें तो ये फिल्म कन्या भ्रूण हत्या जैसे गंभीर विषय पर बात करती है और कॉमिक अंदाज में बेहद महत्वपूर्ण विषय पर बात करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here