सुनील शेट्टी ने महेश बाबू के बयान पर दिया करारा जवाब बॉलीवुड पर छिड़ी बहस

0
184
सुनील शेट्टी ने महेश बाबू के बयान पर दिया करारा जवाब बॉलीवुड पर छिड़ी बहस
सुनील शेट्टी ने महेश बाबू के बयान पर दिया करारा जवाब बॉलीवुड पर छिड़ी बहस

पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में साउथ वर्सेज बॉलीवुड पर बहस छिड़ी हुई है। पहले अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी। इसके बाद साउथ स्टार महेश बाबू ने हिंदी फिल्मों और बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था। एक्टर ने कहा था कि वह हिंदी फिल्मों में काम करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। एक्टर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फिर से बहस छिड़ गई और कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया।

एक्टर सुनील शेट्टी ने महेश बाबू के बयान पर करारा जवाब दिया

अब एक्टर सुनील शेट्टी ने महेश बाबू के बयान पर करारा जवाब दिया है। एक्टर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे लगता है कि बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सीन सोशल मीडिया पर बनाया गया है। सभी भारतीय हैं और अगर डिजिटल प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा नहीं सिर्फ कंटेंट मैटर करता है। सच तो ये है कि दर्शक फैसला ले रहे हैं कि उन्हें क्या देखना है क्या नहीं।

मैं भी साउथ से आता हूं लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है

सुनील शेट्टी आगे कहते हैं, ‘मैं भी साउथ से आता हूं लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है और इसलिए हमें मुंबईकर कहा जाता है। अब दर्शक ये फैसला ले रहे हैं कि उन्हें कौन सी फिल्म देखनी चाहिए और कौन सी फिल्म देखनी चाहिए। हमारी समस्या ये है कि हम ऑडियन्स को भूल चुके हैं। सिनेमा हो या ओटीटी…बाप, बाप रहेगा और बाकि के फैमिली मेंबर्स, सिर्फ मेंबर्स रहेंगे। बॉलीवु तो हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा और हमें सोचना चाहिए कि इस वक्त कंटेंट ही किंग है। अगर आप इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलीवुड के हीरोज को भी पहचान ही लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here