Prithviraj के ट्रेलर लॉन्च में भावुक हुए अक्षय कुमार

0
182
Prithviraj के ट्रेलर लॉन्च में भावुक हुए अक्षय कुमार
Prithviraj के ट्रेलर लॉन्च में भावुक हुए अक्षय कुमार

Prithviraj के ट्रेलर लॉन्च में भावुक हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आ रहे हैं। उनके अलावा इसमें मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद और मानव विज लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार इवेंट में इमोशनल हो गए और उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की। अक्षय का कहना है कि फिल्म पृथ्वीराज काफी ऐतिहासिक फिल्म है और इसमें उनकी वीर गाथा को दिखाया गया है। ऐसे में ये फिल्म हर बच्चे को देखनी चाहिए और पृथ्वीराज चौहान के बारे में जानना चाहिए।

अक्षय कुमार ने इवेंट में कहा, ‘निर्देशक साहब ने जब मुझे स्क्रिप्ट दी तो उन्होंने मुझे इसे आराम से पढ़ने को कहा था। तब मुझे पता चला कि पृथ्वीराज महान योद्धा थे और मैंने जब इनके बारे में इतिहास की किताबों में पढ़ा तो वहां पर उनके बारे में बस छोटा सा पैरा था। मैं चाहता हूं कि हर बच्चा न सिर्फ इस देश का बल्कि पूरी दुनिया का इस फिल्म को देखे और पृथ्वीराज के बारे में जानें। ये एक शैक्षिक फिल्म है और जब आप इसे देखेंगे तो आपको लगेगा कि इसे बच्चों को भी देखना चाहिए।

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘मैं चाहूंगा कि बच्चा-बच्चा इस फिल्म को देखे और सरकार से भी निवेदन करूंगा कि इस फिल्म को स्कूलों में जरूर दिखाया जाये। हमारे इतिहास के बारे में बताया जाये कि क्या हुआ था कैसे हुआ था। अक्षय कुमार को इस दौरान अपनी मां की याद आ गई और वह भावुक हो गए। उन्होंने कहा, ‘काश मेरी मां होती तो वह मुझे पृथ्वीराज बनता देख काफी गर्व महसूस करती। लेकिन वह नहीं देख पाई।’ अक्षय से पूछा गया कि क्या आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे। इस पर एक्टर ने कहा, ‘मैं क्या दिखाना चाहूंगा उनको देखना होगा तो वह अपने आप ही देख लेंगे मैं कौन होता हूं दिखाने वाला।’ बता दें, फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में तीन अलग भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन डॉ चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here