KGF 2 Box office Collection: केजीएफ चैप्टर 2 ने रचा इतिहास, हिंदी वर्जन में 400 करोड़ की कमाई पार

0
234
KGF 2 Box office Collection: केजीएफ चैप्टर 2 ने रचा इतिहास, हिंदी वर्जन में 400 करोड़ की कमाई पार
KGF 2 Box office Collection: केजीएफ चैप्टर 2 ने रचा इतिहास, हिंदी वर्जन में 400 करोड़ की कमाई पार

बॉक्स ऑफिस पर अब जाकर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को पहली बार किसी फिल्म की सीधी चुनौती मिली है। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने पहले ही दिन शानदार ओपनिंग लेते हुए फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के कलेक्शन पर असर डाला है। हालांकि इसके बावजूद फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ शुक्रवार को अपने कलेक्शन में अच्छी खासी बढ़ोत्तरी करने में सफल रही और इसके हिंदी संस्करण ने अनुमान के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। चौथे हफ्ते में मिली हॉलीवुड की चुनौती और इसके चौथे शुक्रवार को गिरे कलेक्शन को देखते हुए फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंचना अगली उपलब्धि होगी।

बाहुबली 2’ ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में हिंदी में 69.75 करोड़ रुपये कमाए

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बीते दिन तक के कलेक्शन में भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है। हिंदी में अब तक रिलीज हुई सारी फिल्मों के तीसरे हफ्ते के कलेक्शन के हिसाब से ये फिल्म नंबर दो पर रही। फिल्म ने इस हफ्ते रिलीज हुई दो नई हिंदी फिल्मों ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ को धूल चटाते हुए 49.14 करोड़ रुपये सिर्फ हिंदी में कमा लिए। हिंदी में रिलीज हुई किसी भी फिल्म का तीसरे हफ्ते में किया गया ये दूसरा बेहतरीन कलेक्शन है। इसके पहले फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में हिंदी में 69.75 करोड़ रुपये कमाए थे।

कुल कलेक्शन 401 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंचा दिया

प्रशांत नील निर्देशित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पहले ही मात दे चुकी है। अब सबको इंतजार था कि ये फिल्म चौथे हफ्ते के पहले दिन 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू पाएगी या इसके लिए इसे और इंतजार करना होगा। लेकिन हॉलीवुड की तगड़ी चुनौती के बावजूद फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना सम्मान बनाए रखा और इसके हिंदी संस्करण ने 23वें दिन 3.50 करोड़ की कमाई करते हुए अपना कुल कलेक्शन 401 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंचा दिया। फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा रिलीज के 18वें दिन छू लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here