तनुश्री दत्ता का मंदिर जाते समय हुआ एक्सीडेंट, बोलीं- ‘बस कुछ टांके लगे, लेकिन महाकाल के दर्शन हो गए

0
167
तनुश्री दत्ता का मंदिर जाते समय हुआ एक्सीडेंट, बोलीं- 'बस कुछ टांके लगे, लेकिन महाकाल के दर्शन हो गए
तनुश्री दत्ता का मंदिर जाते समय हुआ एक्सीडेंट, बोलीं- 'बस कुछ टांके लगे, लेकिन महाकाल के दर्शन हो गए

कभी बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया. तनुश्री दत्ता एक समय में जाना-माना नाम थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी। तनुश्री दत्ता का महाकाल के दर्शन के लिए जाते समय एक्सीडेंट हो गया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुर्घटना के बारे में बताया है तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर-दर्शन की फोटोज शेयर की हैं और दुर्घटना की वजह भी बताई है तनुश्री ने बताया कि वे गाड़ी के ब्रेक फेल होने के बाद एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं. तनुश्री दत्ता ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं।

तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर की शेयर

मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई. ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई बस कुछ टांके लगे जय श्री महाकाल तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है फोटो से जाहिर है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है.तनुश्री के फैंस और करीबी उनके लिए चिंतित हो गए हैं. वे कमेंट करके एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं तनुश्री का एक फैन दुर्घटना पर हैरानी जताते हुए लिखता है, ‘ओह माई गॉड. अपनी हेल्थ का ध्यान रखें. बाबा महाकाल का आशीर्वाद बना रहे’ तनुश्री ने साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था तनुश्री दत्ता ने सबसे पहले फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में काम किया था इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के संग लीड रोल में नजर आई थीं।

एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड सीन ने लोगों का ध्यान खींचा

तनुश्री ने काफी बेहतरीन एक्टिंग की थी, लेकिन एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड सीन ने लोगों का ध्यान खींचा इसके बाद उनकी किस्मत जैसे चमक ही उठी एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में उन्हें मिलती गई जिनमें ढोल, भागमभाग, हॉर्न ओके प्लीज, रिस्क, सास बहू और सेंसेक्स, गुड बॉय बैड बॉय आदि जैसी फिल्में शामिल है आखिरी बार उन्हें साल 2010 में आई फिल्म अपार्टमेंट रेंट एट यू में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here