Panchayat 2: जल्द आ रहा है अमेजन प्राइम की पॉपुलर सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन

0
160
Panchayat 2: जल्द आ रहा है अमेजन प्राइम की पॉपुलर सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन
Panchayat 2: जल्द आ रहा है अमेजन प्राइम की पॉपुलर सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन

अमेजन प्राइम की पॉपुलर सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला। पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी, प्रधानजी बृज भूषण दुबे, विकास, मंजू देवी एक बार फिर फैंस को गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं। पंचायत के पहले सीजन में प्रह्लाद पांडे का किरदार निभाने वाले एक्टर फैजल मलिक ने सोशल मीडिया पर सीरीज का पोस्टर शेयर किया है। पंचायत सीजन 2 के पोस्टर में जीतेंद्र कुमार उर्फ अभिषेक त्रिपाठी, उप प्रधान प्रह्लाद पांडे और विकास बाइक पर बैठे हुए हैं और सड़क में बहुत सारे गड्ढे हैं। वहीं, प्रधान मंजू देवी नाराज खड़ी हैं।

पहला सीजन अप्रैल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज

प्रधान पति बृज भूष दुबे के हाथ में बिस्तर है। पीछे बोर्ड पर लिखा है ग्राम पंचायत फुलेरा में आपका स्वागत है।’ आपको बता दें कि पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान इसे काफी ज्यादा देखा गया था। IMDB में इस सीरीज को 10 में से 8.8 रेटिंग दी गई थी। पंचायत के पहले सीजन में इंजीनियरिंग कर चुके अभिषेक त्रिपाठी पंचायत सचिव बनकर फुलेरा गांव में आते हैं। पहले दिन ही वह नौकरी छोड़ने का मन बना लेते हैं।

सीजन 2 में अभिषेक और रिंकी की लव स्टरी दिखाई जा सकती है

वह एमबीए करने के लिए CAT की परीक्षा की तैयारी करते हैं। हालांकि, पहले प्रयास में वह असफल रहते हैं। वहीं, सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया है कि अभिषेक त्रिपाठी की मुलाकात प्रधान मंजू देवी और बृज भूषण दुबे की बेटी रिंकी से होती है और वह उन्हें पसंद करने लगते हैं। ऐसे में सीजन 2 में अभिषेक और रिंकी की लव स्टरी दिखाई जा सकती है। इसके अलावा देखना होगा इस बार अभिषेक त्रिपाठी एमबीए की परीक्षा में पास होते हैं या नहीं।

वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नई कहानी

पंचायत को द वायरल फीवर ने बनाया है। वेब सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नई कहानी है। हालांकि, ये कहानी अभिषेक त्रिपाठी, मंजू देवी, विकास और बृज भूषण दुबे के ईर्द-गिर्द ही घूमती है। पहले सीजन की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर में हुई थी। पहले सीजन के डायलॉग भी काफी पॉपुलर हुए थे, जिस पर सोशल मीडिया पर काफी मीम भी बने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here