अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से कॉपी किए थे ‘Don’ के स्टेप? 44 साल बाद किया खुलासा

0
166
अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से कॉपी किए थे 'Don' के स्टेप? 44 साल बाद किया खुलासा
अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से कॉपी किए थे 'Don' के स्टेप? 44 साल बाद किया खुलासा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतने ज्यादा खुश हैं कि वह उनके लिए अभी तक कई सारी पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल चुके हैं। अमिताभ बच्चन की इस खुशी का कारण है फिल्म ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन का काम। अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘दसवीं’ और उसमें अभिषेक बच्चन का काम इतना पसंद आया कि वह इससे जुड़े कई सारे पोस्ट अभी तक सोशल मीडिया पर कर चुके हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक काफी मजेदार वीडियो शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फैन मेड वीडियो शेयर किया

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फैन मेड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म ‘दसवीं’ के गाने ‘मचा रे’ पर बिग बी की फिल्म ‘डॉन’ के गाने ‘खइके पान बनारस वाला’ का वीडियो एडिट करके प्लेस किया गया है। वीडियो को देखकर वाकई ऐसा लग रहा है जैसे अमिताभ बच्चन फिल्म ‘दसवीं’ के गाने पर डांस कर रहे हैं। ये वीडियो काफी मजेदार है और जमकर शेयर किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर मजाक करते हुए लिखा

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर मजाक करते हुए लिखा, ‘कुछ स्टेप अभिषेक बच्चन से कॉपी किए गए थे जब वह एक छोटा बच्चा था, वह कुछ इसी तरह से डांस किया करता था। वह हमेशा साइड की तरफ चला करता था।’ वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों में इस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में लोग वीडियो की तारीफें कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ का गाना ‘मचा रे’ भी काफी पॉपुलर हो गया है

बता दें कि ‘खइके पान बनारस वाला’ अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ के सुपरहिट गानों में गिना जाता है। वहीं अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ का गाना ‘मचा रे’ भी काफी पॉपुलर हो गया है। अभिषेक बच्चन को भले ही अपने करियर के शुरुआती दौर में सफलता नहीं मिली लेकिन उन्होंने ‘गुरू’, ‘धूम’, ‘बिग बुल’ और ‘ब्रीद’ जैसे सुपरहिट प्रोजेक्ट्स में काम किया है जिसमें उनकी एक्टिंग देखने लायक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here