यश स्टारर फिल्म ‘KGF 2’ ने तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

0
162
यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' ने तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई
यश स्टारर फिल्म 'KGF 2' ने तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

सुपरस्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जब से रिलीज हुई है तब से यह रिकॉर्ड तोड़ रही है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला रहा है। इस फिल्म को न केवल मिली अच्छी रिव्यू के कारण बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शनों के कारण भी सभी का ध्यान खींच रहा है।

‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग करने वाली ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। इसके साथ ही फैंस भी यह जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि क्या यह राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर ‘आरआरआर’ कलेक्शन को मात दे पाएगा? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े क्या कहते हैं, तो आइए जानते हैं।

तीसरे दिन केवल हिंदी में ही 40.5 करोड़ रुपये का बिजनेस

BoxOfficeIndia की रिपोर्ट के अनुसार, ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन केवल हिंदी में ही 40.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं देशभर में करीब 100 करोड़ की कमाई केजीएफ ने डे 3 पर की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म का दिन का कारोबार 138 करोड़ की नेट रेंज में दिखता है, जो सुनिश्चित करेगा कि सप्ताहांत आराम से 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाए और अगर रविवार को पहले दिन के लेवल पर वापस जाता है तो यह 190 करोड़ का होगा। बता दें कि केजीएफ: चैप्टर 2, 14 अप्रैल को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी

KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here