एसएस राजामौली ने पूरा किया जूनियर एनटीआर से किया वादा, ‘आरआरआर’ की सक्सेस पार्टी में किया जमकर डांस

0
165
एसएस राजामौली ने पूरा किया जूनियर एनटीआर से किया वादा, 'आरआरआर' की सक्सेस पार्टी में किया जमकर डांस
एसएस राजामौली ने पूरा किया जूनियर एनटीआर से किया वादा, 'आरआरआर' की सक्सेस पार्टी में किया जमकर डांस

एसएस राजामौली ने पूरा किया जूनियर एनटीआर से किया वादा, ‘आरआरआर’ की सक्सेस पार्टी में किया जमकर डांस

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। एडवांस बुकिंग के हिसाब से इसके हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा छू लिया है और अब भी फिल्म लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। देश के क्रांतिकारियों की इस दास्तां ने देश में ही नहीं विदेश में भी अपना डंका बजा दिया है। फिल्म की सफलता का जितना श्रेय कलाकारों को मिल रहा है तो उतना ही निर्देशक राजामौली को भी मिल रहा है। अब आरआरआर की इस शानदार सफलता के बाद फिल्म की सक्सेस पार्टी में भी निर्देशक राजामौली ने अपने डांस से चार चांद लगा दिए हैं।

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी, शानदार ग्राफिक्स और जबरदस्त एक्शन तो दर्शकों को पसंद आ रही

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी, शानदार ग्राफिक्स और जबरदस्त एक्शन तो दर्शकों को पसंद आ रही हैं, साथ ही फिल्म का गाना ‘नाटो नाटो’ भी धमाल मचा रहा है। फिल्म की सक्सेस पार्टी के इवेंट में फिल्म के कलाकार जूनियर एनटीआर और रामचरण भी अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे थे लेकिन निर्देशक एसएस राजामौली ने अपने डांस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस पार्टी में एसएस राजामौली आरआरआर के गाने ‘नाटो नाटो’ के हुक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उनकी खुशी देखने लायक थी।

एसएस राजामौली ने अभिनेता जूनियर एनटीआर से वादा किया था

एसएस राजामौली ने अभिनेता जूनियर एनटीआर से वादा किया था कि वह ‘नाटो नाटो’ का हुक स्टेप करेंगे और फिल्म की सक्सेस पार्टी में उन्होंने ये वादा निभा भी दिया। राजामौली ने जिस गजब स्टाइल में एनर्जेटिक तरीके से डांस किया, सब देखते ही रह गए। मेकर्स की तरफ से इस डांस की वीडियो भी शेयर की गई है और कैप्शन में लिखा है- हमारे डायरेक्टर एसएस राजामौली ने जूनियर एनटीआर से किया गया अपना प्रॉमिस पूरा किया। फैंस को भी उनका डांस बेहद पसंद आ रहा है।

आरआरआर’ कमाई के मामले में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है

अगर बात करें फिल्म की तो ‘आरआरआर’ कमाई के मामले में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म को 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। ‘आरआरआर’ दो देशभक्त क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है। जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है और पहले दिन से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here