घर के बाहर फोटोग्राफर्स ने आवाज देकर बुलाया तो भड़की कंगना रनौत

0
189
घर के बाहर फोटोग्राफर्स ने आवाज देकर बुलाया तो भड़की कंगना रनौत
घर के बाहर फोटोग्राफर्स ने आवाज देकर बुलाया तो भड़की कंगना रनौत

घर के बाहर फोटोग्राफर्स ने आवाज देकर बुलाया तो भड़की कंगना रनौत

कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहती हैं। कई बार वो खुद ही दूसरों से पंगे ले लेती हैं। अब कंगना से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडिया फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कंगना के घर पर फोटोग्राफर आए हुए होते हैं और जैसे ही कंगना गाड़ी से उतर कर बाहर आती हैं तो फोटोग्राफर्स कंगना को बुलाने लगे। लेकिन लगता है कंगना अच्छे मूड में नहीं थीं। उन्होंने तो फोटोग्राफर्स की क्लास ही लगा दी। कंगना उन सभी से गुस्से में कहती हैं, अरे अभी हर रोज आओगे क्या? बंद करो।

फिर कंगना ईशारे से सिक्योरिटी गार्ड्स को फोटोग्राफर्स को बाहर लेकर जाने के लिए बोलती हैं

फिर कंगना ईशारे से सिक्योरिटी गार्ड्स को फोटोग्राफर्स को बाहर लेकर जाने के लिए बोलती हैं। अब कंगना के इस वीडियो पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि कंगना का ये बिहेवियर बहुत खराब है। तो कोई कमेंट कर रहा है कि कंगना को तमीज से बात करनी चाहिए। हालांकि वहीं कंगना के कुछ फैंस भी हैं जो उन्हें सपोर्ट करने आए हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि फोटोग्राफर्स उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत इन्वॉल्व होते हैं शायद इसी वजह से कंगना परेशान रही होंगी। अब देखते हैं कि कंगना इस विवाद पर क्या बोलती हैं।

कंगना की सिक्योरिटी का फोटोग्राफर्स से बहस हो गई थी

वैसे बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले जब कंगना की सिक्योरिटी का फोटोग्राफर्स से बहस हो गई थी। दरअसल, फोटोग्राफर्स फोटो क्लिक करने के लिए आगे आ रहे थे तभी सीआरपीएफ के एक जवान ने फोटोग्राफर को धक्का दे दिया था। उस वक्त कंगना ने फोटोग्राफर्स को सपोर्ट करते हुए कहा था, आप रहने दीजिए। दरअसल, कंगना को साल 2020 से वाई प्लस सिक्योरिटी मिली है। कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट साल 2021 में फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं। इस फिल्म में कंगना ने जे जयललिता का किरदार निभाया था।

अभी कंगना के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है

अभी कंगना के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है जिसमें धाकड़, तेजस, एमरजेंसी शामिल हैं। इसके अलावा कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा टीकू वेड्स शेरू भी लेकर आ रही हैं। ये कंगना के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही पहली फिल्म है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here