‘टाइगर-3’ में साथ होंगे सलमान खान और शाहरुख खान

0
79
'टाइगर-3' में साथ होंगे सलमान खान और शाहरुख खान
'टाइगर-3' में साथ होंगे सलमान खान और शाहरुख खान

‘टाइगर-3’ में साथ होंगे सलमान खान और शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म ‘पठान’ से अपनी एक झलक रिलीज की है। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटो शेयर की थी और देखते ही देखते ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। हालांकि एक सवाल जिसका जवाब फैंस लगातार जानना चाह रहे हैं, वो ये कि क्या वाकई शाहरुख खान और सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ आने वाले हैं?

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो रोल कर रहे हैं

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो रोल कर रहे हैं और शूटिंग पूरी कर चुके हैं ये जानकारी पहले ही सार्वजनिक हो चुकी है। लेकिन क्या शाहरुख खान भी सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ में रोल करके सबको हैरान करने वाले हैं? TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर-3’ के लिए शाहरुख खान और सलमान खान जल्द ही एक साथ शूटिंग करने वाले हैं।

खबर के मुताबिक जून में शाहरुख और सलमान मुंबई में शूटिंग करेंगे

खबर के मुताबिक जून में शाहरुख और सलमान मुंबई में शूटिंग करेंगे। अभी शाहरुख खान स्पेन में फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं। स्पेन में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ की शूटिंग पूरी करने के बाद SRK राजू हिरानी की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग करेंगे। उधर सलमान खान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। इसके बाद दोनों को अपने शेड्यूल से वक्त मिलेगा और तब टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान का सीक्वेंस शूट किया जाएगा। शाहरुख खान और सलमान खान दोनों यूं तो पहले भी साथ काम करते नजर आ चुके हैं। हालांकि दोनों के साथ आने को लेकर फैंस हमेशा ही काफी एक्साइटेड रहते हैं। सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान ने डेब्यू किया था और फिर SRK की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान अहम किरदार निभाते नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here