79 साल के अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों को याद आईं ‘दीवार’ और ‘जंजीर’ जैसी फिल्में

0
83
79 साल के अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों को याद आईं 'दीवार' और 'जंजीर' जैसी फिल्में
79 साल के अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों को याद आईं 'दीवार' और 'जंजीर' जैसी फिल्में

79 साल के अमिताभ बच्चन ने किया खतरनाक स्टंट, लोगों को याद आईं ‘दीवार’ और ‘जंजीर’ जैसी फिल्में

बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन उम्र के 80वें पड़ाव पर भी सिनेमा जगत में लगातार एक्टिव हैं। लगातार 12-15 घंटे तक शूटिंग करके अमिताभ बच्चन आज के युवा कलाकारों को भी सोचने पर मजबूर कर देते हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में निर्देशक अमित शर्मा के साथ मिलकर एक टीवी कॉमर्शियल शूट किया। शूटिंग के दौरान अपने पैशन और डेडिकेशन से अमिताभ बच्चन ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया क्योंकि इस एड में कई एक्शन सीन और स्टंट शामिल थे। 79 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने क्रू और निर्देशक अमित शर्मा को बताया कि वह अपना स्टंट खुद ही करेंगे।

इससे प्रोडक्शन क्रू के साथ-साथ हर कोई सरप्राइज था

जाहिर सी बात है कि इससे प्रोडक्शन क्रू के साथ-साथ हर कोई सरप्राइज था। एक रिपोर्ट के मुताबिक मनोहर वर्मा जो कि इस एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ और डायरेक्ट कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘हम एक बॉडी डबल के साथ तैयार थे लेकिन फिर मिस्टर बच्चन सेट पर आए तो उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह खुद ये स्टंट करेंगे।’ एक्शन डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बहुत ज्यादा प्रिकॉशन्स लेने पड़े।

अमिताभ बच्चन को एक के बाद एक लगातार 3 मजबूत कांच तोड़ने थे

अमिताभ बच्चन को एक के बाद एक लगातार 3 मजबूत कांच तोड़ने थे। कमाल की बात ये रही कि बिग बी ने एक ही टेक में इस शीशों को चकनाचूर कर दिया। वर्मा ने कहा, ‘जो लोग सेट पर मौजूद थे उन्हें ‘दीवार’ और ‘जंजीर’ वाले एंग्री यंग मैन की याद आ गई। एक्शन डायरेक्टर मनोहर वर्मा ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘मिर्जापुर’ जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं और इससे पहले भी उन्होंने एक कॉमर्शियल में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। उन्होंने शूजीत सरकार के साथ भी काम किया है। अमिताभ बच्चन के बारे में वर्मा ने कहा, ‘वो तो नंबर वन हैं और कोई भी उनसे मुकाबला नहीं कर सकता है, आज की जेनरेशन में भी कोई नहीं कर सकता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here