‘स्वयंवर’ के लिए मीका सिंह ने मांगे करोड़ो रुपये, राखी सावंत भी बन सकती है शो का हिस्सा

0
66
'स्वयंवर' के लिए मीका सिंह ने मांगे करोड़ो रुपये, राखी सावंत भी बन सकती है शो का हिस्सा
'स्वयंवर' के लिए मीका सिंह ने मांगे करोड़ो रुपये, राखी सावंत भी बन सकती है शो का हिस्सा

‘स्वयंवर’ के लिए मीका सिंह ने मांगे करोड़ो रुपये, राखी सावंत भी बन सकती है शो का हिस्सा

सिंगर मीका सिंह के स्वयंवर को लेकर लगातार बज बना हुआ है। खबर है कि मीका सिंह के स्वयंवर का शो जल्द ही नेशनल टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले राखी सावंत, शहनाज गिल, मल्लिका शेरावत जैसे सेलेब्रिटीज का स्वयंवर टीवी पर प्रसारित किया जा चुका है। अब फैंस को मीका सिंह के स्वयंवर का इंतजार है। इसी बीच खबर है कि मीका इस शो में हिस्सा लेने के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।

शो का हिस्सा बनने के लिए 50 करोड़ रुपये की मांग की है

जी हां, मीका सिंह ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए 50 करोड़ रुपये की मांग की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब मेकर्स ने मीका सिंह को अप्रोच किया तो उन्होंने इस शो में आने के लिए 50 करोड़ रुपये की मोटी रकम फीस के तौर पर मांग ली।

मीका सिंह को भी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और एलिजिबल बेचरल सिंगर्स में गिना जाता

मीका सिंह को भी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और एलिजिबल बेचरल सिंगर्स में गिना जाता है। इससे पहले उनका नाम कई सेलेब्रिटीज के साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन एक हकीकत ये भी है कि मीका सिंह अभी तक सिंगल हैं। मीका सिंह राखी सावंत को बर्थडे पार्टी में किस करके सुर्खियां बटोर चुके हैं और खबर ये भी है कि पिछले दिनों ही अपने पति रितेश से अलग हुईं राखी सावंत भी इस मोस्ट अवेटेड टीवी शो का हिस्सा बन सकती हैं। इस शो में अगर मीका सिंह को कोई लड़की पसंद आती है तो वह सेट पर सिर्फ सगाई करेंगे, अपने रिश्ते और शादी की बाकी रस्में वह शो के बाद तसल्ली से अपनी तरह पूरी कर सकते हैं।

सेट पर सिर्फ सगाई होगी और शादी वो बाद में करेंगे

यानि अगर आप सोच रहे हैं कि सारे रस्म और रिवाज टीवी पर ही किए जाएंगे तो ऐसा नहीं है। सेट पर सिर्फ सगाई होगी और शादी वो बाद में करेंगे। कई बार सेलेब्रिटीज शो के बाद विनर कंटेस्टेंट से शादी नहीं भी करते हैं। यानि ये पूरी तरह से उनकी चॉइज होती है कि वो शादी करना चाहते हैं या नहीं। हालांकि स्वयंवर एक काफी पॉपुलर कॉन्सेप्ट है जिसे भारतीय दर्शक खूब एन्जॉय करते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here