पीएम मोदी आज ब्रेकफास्ट पर यूपी के बीजेपी सांसदों को देंगे चुनावी मंत्र

0
62

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों से नाश्ते पर मुलाकात करेंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है। सूत्र ने कहा, “प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के पार्टी सांसदों से कल नाश्ते पर मुलाकात करेंगे। कुल 40 सांसदों को आमंत्रित किया गया है।”

प्रधानमंत्री ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन किया था। उन्होंने मंगलवार को वाराणसी में “सुशासन प्रथाओं” पर भाजपा के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की एक बैठक की अध्यक्षता की थी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने वाले हैं। इसे देखते हुए सांसदों के साथ पीएम मोदी की यह ब्रेकफास्ट काफी अहम है। इस बैठक में पीएम मोदी उन्हें जीत का मंत्री दे सकते हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों के साथ नाश्ते पर बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। इन बैठकों में प्रधानमंत्री सांसदों को सरकार और पार्टी के कामों के अलावा जनता से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण काम करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इनमें खेल, योग, सामाजिक और आध्यात्मिक कार्यकलाप आदि शामिल है। इसमें संदेश यह होता है के सांसद अपनी खुद की एक विशिष्ट छवि निर्मित करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद सत्र के दौरान सांसदों के साथ संवाद करते रहे हैं। कोरोना काल में यह प्रक्रिया बाधित हुई थी, लेकिन अब वह फिर से सांसदों से संवाद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने दो दिन पहले दक्षिण भारत के सांसदों के साथ सुबह के नाश्ते पर बैठक की थी। शुक्रवार को वह उत्तर प्रदेश के अलावा उत्तराखंड के सांसदों के साथ भी संवाद कर सकते है।

उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनावों में, भारतीय जनता पार्टी ने 403 सीटों वाली उत्तर प्रदेश विधानसभा में से 312 सीटें हासिल कीं, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47 सीटें हासिल कीं, बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने 19 सीटें जीतीं और कांग्रेस केवल जीतने का प्रबंधन कर सकी। सात सीटें। बाकी सीटों पर अन्य उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here